सांसद ने चौराहे पर लगाई झाड़ू, स्कूल में रोपे पौधे, किसानों के साथ सोयाबीन भी काटी

0
136

सांसद ने चौराहे पर लगाई झाड़ू, स्कूल में रोपे पौधे, किसानों के साथ सोयाबीन भी काटी

  • गांधी संकल्प यात्रा हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र के गांवों में पहुंची
  • भारी बारिश के बाद भी निरंतर जारी रही यात्रा
  • सिरोल्या में हुआ यात्रा का समापन,
  • अब 9 अक्टूबर को सिरोल्या से बरोठा होते हुए कांकड़दा पहुंचेगी यात्रा। *
    देवास। गांधी संकल्प यात्रा 2019 शुक्रवार को हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पहुंची। सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी के नेतृत्व में निकल रही यात्रा के तीसरे दिन राजोदा में सुबह सांसद श्री सोलंकी ने मंदिर चौक में झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया और इसके बाद स्कूल परिसर में पौधारोपण कर पर्यावरण सहेजने के लिए जागरूकता भी फैलाई। सांसद श्री सोलंकी ने पूरी यात्रा के दौरान विभिन्न स्थानों पर उनसे मिलेे दिव्यांगों को सांसद स्वेच्छानुदान निधि देने का आश्वासन भी दिया।
    भाजपा जिला प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार को यात्रा राजोदा से प्रारंभ होकर बालोदा होते हुए लसुड़िया फाटा पहुंची, जहां सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी ने किसानों के साथ खेतों में जाकर सोयाबीन काटी और इकट्ठा करवाए। यहां श्री सोलंकी ने किसानों व ग्रामीणों को प्लास्टिक का उपयोग न करने की शपथ भी दिलवाई। ग्राम बांगरदा स्थित धर्मशाला में ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में पहुंचकर सांसद श्री सोलंकी व अन्य सभी अतिथियों का स्वागत किया।
    *370 खत्म करने पर मोदी जी का आभार*
    बांगरदा में ग्रामीणों ने मोदी जी द्वारा कश्मीर में धारा 370 खत्म करने के फैसले पर हर्ष व्यक्त किया। ग्रामीणों ने सांसद श्री सोलंकी के माध्यम से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का आभार माना। बांगरदा से यात्रा कैलोद पहुंची, जहां विभिन्न स्थानों पर स्वागत के बाद धर्मशाला में सभा हुई। सभा में श्री सोलंकी ने गांधी जी के संस्कारों पर चलते हुए सभी से ग्राम स्वच्छता एवं पौधारोपण करने का आग्रह किया। कैलोद से सिरोल्या जाते समय भारी बारिश के बाद भी यात्रा निरंतर जारी रही। सिरोल्या में यात्रा का विश्राम हुआ। यात्रा अब 9 अक्टूबर को सिरोल्या से बरोठा होते हुए कांकड़दा पहुंचेगी।
    कई वरिष्ठ नेता रहे मौजूद
    यात्रा के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष श्री नंदकिशोर पाटीदार, बहादुर मुकाती, तेजसिंह सेंधव, फूलसिंह चावड़ा, मनोहरसिंह पंवार, महेंद्र यादव, लड्डूमल चौधरी, धर्मेंद्र चौधरी, कमल नागर, ईश्वरसिंह सोलंकी, रूपसिंह अजीजखेड़ी, राजूबाई कैलोद, मनीषा बापना, लता राय, नकुल पाटीदार, दौलत चौधरी, डालचंद कलमोदिया, जगदीश चौधरी, जगदीश जाट, दौलत चौधरी, सतीष चौहान, बालाराम चौहान, कैलाश चौहान, विष्णु चौहान, अर्जुनसिंह चौहान, वेदप्रकाश चौहान, राजेश चौधरी पटाड़ी, प्रवीण श्रीवास्तव, अनिल गुप्ता, विजय पटेल रतेड़ी, श्याम चौधरी, कपिल चौधरी, मनोज जैन सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here